आम आदमी पार्टी ने एमसीडी के स्कूलों को लेकर भारतीय जनता पार्टी को घेरा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/09/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिल्ली के सरकारी स्कूलों को लेकर राजनीति गरमा गई है। दरअसल आज आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी के स्कूलों को लेकर ट्विटर पर मोर्चा खोल दिया है। इस कड़ी में आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता दिल्ली के एमसीडी स्कूलों का दौरा कर ट्विटर पर वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे है और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रहे है।

आम आदमी पार्टी के विधायक अब्दुल रहमान ने ट्वीट कर कहा कि “आज मैं पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्कूल जाफराबाद में गया 15 साल से नगर निगम की सत्ता में बैठी भाजपा के स्कूलों पर और वहां की साफ सफाई पर मुझे बहुत शर्म आई।”

आम आदमी पार्टी के विधायक रघुविंदर शौकीन ने ट्वीट कर कहा कि है, “निहाल विहार K2 ब्लॉक स्थिति भाजपा शासित MCD के बदहाल स्कूल में औचक निरीक्षण किया। पूरे स्कूल में बच्चों के बैठने के बेंच नहीं है, शिक्षकों के कक्षा में बैठने तक की व्यवस्था नहीं है।”

आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह ने ट्वीट कर कहा कि “भाजपा शासित MCD के स्कूल करें पुकार, MCD में भी हो आम आदमी पार्टी की सरकार। D ब्लॉक ख्याला स्थित भाजपा शासित MCD के स्कूल के हालात अध्यापकों, विद्यार्थियों में कोई कमी नहीं, स्कूल की इस दयनीय हालत की जिम्मेवार सिर्फ भाजपा का भ्रष्ट शासन है।”

आम आदमी पार्टी के विधायक मदन लाल ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि “एमसीडी स्कूल, बापू पार्क, कस्तूरबा नगर। BJP शासित MCD स्कूलों की क्या दुर्दशा है वो आप इस विडियो के माध्यम से जरूर देखें। मासूम बच्चे इतनी गर्मी में टिन शेड के नीचे पढ़ने को मजबूर है क्योंकि भ्रष्ट भाजपा की नियत नही है सुधारने की।”

आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक नीतिन त्यागी ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर कहा कि “ये हाल ही दिल्ली में बेशर्म बीजेपी की एमसीडी के स्कूलों का। टीन के नीच जमीन पे दरी पे बैठ के। किस मूंह से बुराई करते हैं दिल्ली सरकार के बेहतरीन स्कूलों की?