बीजेपी द्वारा 500 नए स्कूल की लिस्ट सार्वजनिक करने की मांग पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिया जवाब

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (31/08/2022): दिल्ली में सरकारी स्कूलों को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में विवाद शुरू हो गया है। इस बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में जिसको अरविंद केजरीवाल सरकार के बनाए स्कूल देखने है वह दिल्ली स्कूलों से सम्बंधित ट्विटर @DelhiGovtSchool पर जारी सैकड़ों तस्वीरों में से किसी भी स्कूल में चले जाएं।

दरअसल आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज और भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया आज यानी बुधवार को दिल्ली के एक स्कूल में आमना-सामना हुआ है। जिसका वीडियो दोनों ने ट्विटर पर शेयर करते हुए एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। वहीं बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी 500 नए स्कूल की लिस्ट सार्वजनिक कर दीजिए दुनिया देख लेगी हैं की नहीं और किस हालत में हैं। आप भाग क्यों रहे हैं सूची देने से। मैनिफेस्टो में वादा किया था आप ने।”

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जवाब देते हुए ट्वीट कर कहा कि “दिल्ली में जिसको अरविंद केजरीवाल सरकार के बनाए स्कूल देखने है वह दिल्ली स्कूलों से सम्बंधित Twitter @DelhiGovtSchool पर जारी सैकड़ों तस्वीरों में से किसी भी स्कूल में चले जाएँ आपको दिल्ली के हर कोने में 2015 के बाद के बने शानदार स्कूल दिख जाएँगे।”