आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में स्कूलों को लेकर छिड़ गया विवाद, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (31/08/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में अब सरकारी स्कूलों को लेकर विवाद छिड़ गया है। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज और भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया का बुधवार को दिल्ली के एक स्कूल में आमना-सामना हुआ है। जिसका वीडियो दोनों ने ट्विटर पर शेयर करते हुए एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि बार-बार 500 नए स्कूल की लिस्ट मांगने पर आम आदमी पार्टी के नेता भागने लगे। वहीं आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा कि बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी गौरव भाटिया स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट कर कहा कि “AAP सवाल का जवाब दे 500 नये स्कूल का लिस्ट क्यो नही देते? पहला स्कूल पुराना है 1970 का बना हुआ है प्रवक्ता महोदय ने कहा कि नए कमरे लेकिन वादा और दावा 500 नए स्कूल का कहां है। दूसरा स्कूल खुद मान रहे हैं अभी बन ही रहा है फिर नया स्कूल कहां है?”

 

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दूसरे ट्वीट में कहा कि “अरविंद केजरीवाल जी ५०० नए स्कूल की लिस्ट सार्वजनिक कर दीजिए दुनिया देख लेगी हैं की नहीं और किस हालत में हैं। आप भाग क्यों रहे हैं सूची देने से। मैनिफेस्टो में वादा किया था आप ने।”

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि “बार-बार रुकने का आग्रह करने पर भी गौरव भाटिया स्कूल के अंदर नहीं गए और भाग गए। उनको कहा कि अभी तो 498 स्कूल और देखने हैं चलिए, मगर वे नहीं माने और भाग गए।”