बीजेपी का केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला, शराब के बाद शिक्षा में हुआ घोटाला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (30/08/2022): दिल्ली में शराब पर घिरी आम आदमी पार्टी की सरकार पर बीजेपी ने अब शिक्षा में घोटाले को लेकर गंभीर आरोप लगाया है।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार की शिक्षा मॉडल पर सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली के एक स्कूल में छत का पंखा एक लड़की पर गिर गया और बच्चा गंभीर है। मनोज तिवारी ने कहा कि कई स्कूलों की हालत दिल्ली में बहुत खराब है। लेकिन केजरीवाल कहते हैं कि दिल्ली का शिक्षा मॉडल विश्व में बेहतर है।

रिपोर्ट के अनुसार, एक कक्षा जो 5 लाख रुपये में बन सकती थी, लेकिन केजरीवाल सरकार के तरफ से 33 लाख रुपये में बनाई गई थी। यहां तक ​​कि शौचालयों को भी कक्षाओं के रूप में गिना जाता था। यह दिल्ली सरकार द्वारा भ्रष्टाचार का एक स्पष्ट मामला है। दिल्ली में स्कूलों के लिए सेमी परमानेंट स्ट्रक्चर अपनाया जा रहा है। यह कुछ दिनों के लिए बनाया जाता है। इस तरह की संरचना कमजोर होती है, जिससे स्कूली बच्चों को खतरा है।

 

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली की जनता जानना चाहती है कि अरविंद केजरीवाल घोटालों में शामिल अपने मंत्रियों का इस्तीफा कब मांगेंगे।

उन्होने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा, अरविंद केजरीवाल गैंग में भ्रष्टाचार की भूख जो खत्म होने का नाम नहीं ले रही। दिल्ली में न खजाना सुरक्षित है और न ही बच्चे सुरक्षित हैं।