‘ यूपी में 60 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए सरकारी बसों में यात्रा निशुल्क’, आप विधायक ने यूपी सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/08/2022): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज ट्वीट कर ऐलान किया है कि उत्तर प्रदेश में जल्द ही 60 वर्ष से ऊपर की माताओं एवं बहनों के लिए सरकारी बसों में निःशुल्क यात्रा की शुरुआत करेंगे। योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुफ़्त की रेवड़ी वाले बयान को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रहे हैं।

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि “मोदी जी की पार्टी में मोदी जी का विरोध शुरू हो गया। खुली जंग है? मुफ़्त की रेवड़ी कहकर गरीब जनता का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान।”

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने ट्वीट में लिखा है, “योगी जी भी मोदी जी से सहमत नही है। क्या इसे मोदी जी को ओपन चैलेंज माना जाए? योगी ही नहीं मान रहा मोदी की बातें।”

तो आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि “बिहार के बाद लगता है UP में मोदी जी के ख़िलाफ़ बग़ावत हो गयी है।”

वहीं आप विधायक दिलीप पांडे ने ट्वीट कर कहा है, “लो भई! अब तो ये अंदर की लड़ाई खुल कर बाहर आ गयी। एक तरफ़ मोदी जी जनता को दी जाने वाली सुविधाओं को फ्री की रेवड़ी के नाम पर बुरा भला कह रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ़ योगी जी ने अलग लाइन पकड़ ली! भाजपा की यह अंदरूनी लड़ाई पार्टी में नंबर वन बनने की है क्या? सवाल कई हैं, पर जवाब…?”

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा था, “उत्तर प्रदेश में हम लोग बहुत शीघ्र ही 60 वर्ष से ऊपर की माताओं एवं बहनों के लिए सरकारी बसों में निःशुल्क यात्रा की व्‍यवस्‍था करने जा रहे हैं।”