नेशनल हेराल्ड मामले में ED के सामने पेश होंगी कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी, कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन का एलान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/07/2022): नेशनल हेराल्ड धन शोधन मामले में आज गुरुवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होंगी। प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में सोनिया गांधी से पूछताछ करेंगे। इसके खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज कांग्रेस मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन किया है।

इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने अकबर रोड स्थित AICC मुख्यालय के आसपास बैरिकेड्स लगाए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के सांसद अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी के साथ एकजुटता व्यक्त करने AICC कार्यालय में इकट्ठा होंगे।

बता दें कि इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोनिया गांधी के बेटे राहुल गांधी से भी पूछताछ कर चुकी है। पांच दिनों तक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी राहुल गांधी से लगातार 10 से 12 घंटे प्रतिदिन पूछताछ करते थे। उस समय भी कांग्रेस ने मनी लांड्रिंग के आरोपों को बेबुनियाद बताया था और कांग्रेस नेताओं ने सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया था।