आप विधायक दुर्गेश पाठक ने एमसीडी पर लगाया आरोप, मेयरों ने अपनी सुख सुविधा के लिए खर्च किए 270 करोड़ रुपए

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/07/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी पर आरोप लगाया है। उन्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी को पूरी तरह से कंगाल कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी के पास अपने किसी भी कर्मचारी को वेतन देने के लिए पैसे नहीं रहता है। लेकिन BJP के मेयरों ने अपनी सुख सुविधा के लिए एमसीडी के 270 करोड़ रुपए खर्च कर दिए। उन्होंने कहा कि राजनीति में इससे बड़ा असंवेदनशीलता कुछ नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि जब भी भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी से कुछ भी प्रश्न पूछते हैं कि डॉक्टर्स, टीचर, माली और सफाई कर्मियों को पैसा क्यों नहीं मिल रहा है?, एमसीडी के स्कूल और अस्पताल इतने खराब क्यों है? और एमसीडी के पार्क इतने गंदे क्यों है? तो उनका एक बड़ा तुर्क-सा जवाब होता है कि हमारे पास इतना फंड नहीं है इसलिए हम नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से भारतीय जनता पार्टी ने ये प्रोपेगंडा एक तरह से फैलाने की कोशिश की है कि एमसीडी के पास फंड नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो ये रोना रोती है कि उनके पास फंड नहीं है। उस भारतीय जनता पार्टी के मेयर अपनी सुख सुविधा पर पिछले पांच साल में 270 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी के पास सफ़ाई कर्मचारियों, डॉक्टर्स और टीचर्स को सैलरी लेने के लिए पैसा नहीं है। कर्मचारियों को सैलरी नहीं देकर भारतीय जनता पार्टी नैतिक भ्रष्टाचार कर रहे है।