‘दिल्ली के मेयरों से आजतक नहीं मिले और सिंगापुर जाने के लिए उतावले हैं’: आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (19/07/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सिंगापुर जाने को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। वहीं आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर सिंगापुर जाने की इजाजत नहीं देने का आरोप लगाया है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सवाल करते हुए कहा आप बताइए कि न तो आप मेयर हैं और न ही आपके पास कोई मंत्रालय है, फिर आप सिंगापुर में होने वाली मेयरों की बैठक में जाने के लिए क्यों इतने उतावले हो?

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “अरविंद केजरीवाल जी, ये बताइए, न तो आप मेयर हैं और न ही आपके पास कोई मंत्रालय है, फिर आप सिंगापुर में होने वाली मेयरों की बैठक में जाने के लिए क्यों इतने उतावले हो? दिल्ली के मेयरों से तो आप आज तक नही मिले। आराम से चले जाना घूमने पहले दिल्ली की समस्याओं का समाधान तो कर दीजिए।”

बता दें कि 17 जुलाई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सिंगापुर जाने की अनुमति मांगा था। उन्होंने कहा था कि मुझे सिंगापुर की सरकार ने वर्ल्ड सिटी सम्मेलन में दिल्ली मॉडल प्रस्तुत करने के लिए बुलाया है। अगस्त के पहले हफ्ते में आयोजित होने जा रहे इस सम्मेलन में दुनिया भर के बड़े बड़े नेता सिंगापुर आ रहे हैं। उन सबके सामने दिल्ली मॉडल प्रस्तुत किया जाएगा।