आप विधायक दुर्गेश पाठक ने उपराज्यपाल पर साधा निशाना, ‘आज का दिन सबसे काला दिन होगा’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/07/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “आज का दिन दिल्ली के इतिहास का सबसे काला दिन होगा। खुद को दिल्ली का पहला नागरिक बोलने वाले LG साहब ने दिल्लीवालों को टैक्स चोर कहा है। LG साहब, हम दिल्ली वाले दिन रात मेहनत करते हैं और ईमानदारी से अपना टैक्स देते हैं।” दरअसल कल उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने ट्वीट किया था कि “दिल्ली के MCD को सबसे अमीर बनाया जा सकता है, अगर दिल्ली वाले ईमानदारी से टैक्स दें।” उपराज्यपाल के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए आप विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कांफ्रेंस किया है।

उन्होंने कहा कि LG साहब अभी नए हैं, उनको दिल्ली वालों के बारे में पता नहीं है‌। हम दिल्ली वाले दिन-रात मेहनत करते हैं। उन्होंने कहा कि जो बड़े-बड़े कोठियों में, अनऑथराइज्ड कॉलोनी में और जो झुग्गियों में रहते है वह भी ईमानदारी से टैक्स देते है।

उन्होंने कहा कि LG साहब जब दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल जी की सरकार आई तब दिल्ली का बजट 25000 करोड़ था। आज दिल्ली का बजट 70000 करोड़ हो गया है। ये कैसे हो गया? हमने किसी से उधार नहीं लिया। ये सारा पैसा दिल्ली वालों ने टैक्स के माध्यम से जमा किया है। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली का बजट जो इतना बड़ा बना है वो दिल्ली वालों के टैक्स से बना है क्योंकि दिल्ली वाले ईमानदार है और दिल्ली वाले मेहनती हैं।