गुजरात भाजपा की टीम ‘दिल्ली मॉडल’ का करेंगे पड़ताल, स्वागत के लिए 5 विधायकों की बनाई टीम

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/06/2022): गुजरात भाजपा का एक 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल दो दिवसीय दौरे पर आज दिल्ली आ रहा है। इस दौरान वह ‘दिल्ली मॉडल’ का पड़ताल करेंगे और पोल खोलेंगे। वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर न्यूज़ को शेयर करते हुए कहा कि मुझे अख़बार से पता चला कि गुजरात भाजपा की टीम दिल्ली के स्कूल-मोहल्ला क्लिनिक देखने आ रहे है। उन्होंने कहा कि हमने गुजरात की इस टीम के स्वागत के लिए और इन्हें स्कूल व मोहल्ला क्लिनिक दिखाने के लिए 5 विधायकों की टीम बनायी है और हमारे यही 5 विधायक वहाँ के स्कूल-अस्पताल देखने के लिए एक हफ़्ते के बाद गुजरात का दौरा करेंगे। साथ ही उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि मुझे भरोसा है कि गुजरात सरकार भी इसी प्रकार उनका स्वागत करेंगे और जहां भी हमारे विधायक चाहें उन्हें अपने स्कूल और अस्पताल दिखाएंगे।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “अख़बार से पता चला कि गुजरात भाजपा की टीम दिल्ली के स्कूल-मोहल्ला क्लिनिक देखने आ रही है। हमने गुजरात की इस टीम के स्वागत के लिए और इन्हें स्कूल व मोहल्ला क्लिनिक दिखाने के लिए 5 विधायकों की टीम बनायी है: आतिशी, सौरभ भारद्वाज, संजीव झा, कुलदीप कुमार और गुलाब सिंह। उन्होंने कहा कि हमारे ये पाँचों विधायक गुजरात भाजपा का स्वागत करेंगे, और उन्हें दिल्ली के जिस क्षेत्र में भी वो चाहें। जो भी स्कूल, अस्पताल या मोहल्ला क्लिनिक वे देखना चाहें उन्हें दिखाएँगे। दिल्ली सरकार अन्य राज्यों के अतिथियों का हमेशा स्वागत करती है।”

उन्होंने कहा कि “हमारे यही 5 विधायक एक हफ़्ते के बाद गुजरात का दौरा करेंगे वहाँ के स्कूल-अस्पताल देखने के लिए। मुझे भरोसा है कि गुजरात सरकार भी इसी प्रकार उनका स्वागत करेगी और जहां भी हमारे विधायक चाहें उन्हें अपने स्कूल और अस्पताल दिखाएगी।”