दिल्ली के स्कूल और अस्पताल को लेकर भाजपा सांसद ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/06/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर स्कूल और अस्पताल को लेकर निशाना साधा है। दरअसल आज मंगलवार को केजरीवाल के ‘दिल्ली मॉडल’ को देखने के लिए गुजरात भाजपा का एक 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल टीम दिल्ली आए हैं। इसे लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि अख़बार से पता चला कि गुजरात भाजपा की टीम दिल्ली के स्कूल-मोहल्ला क्लिनिक देखने आ रही है। मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने निशाने साधते हुए कहा कि सच्चाई सामने आने की तिलमिलाहट। उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सवाल करते हुए कहा कि मनीष जी ये भी बताना कि कैसे आपके विधायक, मंत्री और उनके परिवारजनों के बच्चे सरकारी स्कूलों की जगह महंगे प्राइवेट स्कूलों में पढ़ते है और सरकारी अस्पतालों/ मोहल्ला क्लिनिक की जगह आप लोग क्यों मैक्स, अपोलो जैसे महंगे अस्पताल में इलाज करवाते हैं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “सच्चाई सामने आने की तिलमिलाहट!! मनीष जी ये भी बताना कि कैसे आपके विधायक, मंत्री और उनके परिवारजनों के बच्चे सरकारी स्कूलों की जगह महंगे प्राइवेट स्कूलों में पढ़ते है और सरकारी अस्पतालों/ मोहल्ला क्लिनिक की जगह आप लोग क्यों Max, Apollo जैसे महंगे अस्पताल में इलाज करवाते हैं।”

बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने गुजरात की इस टीम के स्वागत के लिए और इन्हें स्कूल व मोहल्ला क्लिनिक दिखाने के लिए 5 विधायकों की टीम बनायी है और ये 5 विधायकों की टीम एक हफ़्ते के बाद गुजरात का दौरा करेंगे। वहाँ के स्कूल-अस्पताल देखेंगे।