दिल्ली में जल आपूर्ति समस्या को लेकर हरियाणा के CM से मिला दिल्ली BJP प्रतिनिधिमंडल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 जून 2022): दिल्ली के अलग अलग इलाकों में लगातार जल आपूर्ति की समस्या बनी हुई है,कई जगहों पर जल आपूर्ति में हो रहे समस्या को लेकर विरोध प्रदर्शन की गई लेकिन केजरीवाल सरकार जल आपूर्ति मामले में पूरी तरह विफल दिख रही है.

इस बाबत दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित भाजपा का एक पूरा प्रतिनिधिमंडल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाक़ात की और दिल्ली में हो रहे जल आपूर्ति की समस्याओं पर चर्चा किया. भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने सीएम खट्टर से मांग की कि भीषण गर्मी में दिल्ली के हो रहे जल आपूर्ति की समस्या के निदान के लिए हरियाणा अधिक पानी देकर दिल्ली की मदद करें.

मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष गुप्ता ने कहा की जब भी दिल्ली को पानी की समस्या हुई है हरियाणा ने अपनी मानवता की मिशाल पेश की है. हरियाणा ने दिल्ली को साल 2017 में 88500 एमजीडी, साल 2018 में 88000 एमजीडी,साल 2019 में 89500 एमजीडी पानी दिया है.इसी तरह साल 2020 में 92000 एमजीडी,साल 2021 में 92500 एमजीडी पानी दिया है .

भाजपा प्रतिनिधिमंडल के आग्रह पर हरियाना द्वारा 100 क्यूसेक अतिरिक्त पानी देने का आश्वासन दिया गया है . वहीं भाजपा नेता आदेश गुप्ता ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “दिल्ली सरकार की अव्यवस्थाओं के कारण जल की समस्या है ,केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड का सत्यानाश कर दिया है.

इस प्रतिनिधिमंडल में भाजपा नेता एवं दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता एवं नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह विधूड़ी समेत अन्य कई नेता मौजूद रहे.