सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद अब मनीष सिसोदिया की हो सकती है गिरफ्तारी, पर मैं ऐसा होने नहीं दूंगा: सीएम केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (02/02/22): दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के हिमाचल चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन को ईडी ने हवाला कारोबार में संलिप्त होने के मामले में गिरफ्तार किया इसके बाद इस मुद्दे पर जमकर राजनीति हो रही है। बीजेपी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस आमने-सामने हैं। बीजेपी और कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि केजरीवाल सरकार के मंत्री भ्रष्ट हैं लेकिन केजरीवाल उनको बर्खास्त आखिर क्यों नहीं कर रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है, उन्हें गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी चुनाव हारने वाली है इसी डर से सतेंद्र जैन को गिरफ्तार करवाया है। इस बीच केजरीवाल ने आज कहा की के बाद केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करवाना चाहती है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा की विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली है कि अगले कुछ दिनों में केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ़्तार करने जा रही है। पता चला है कि केंद्र सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई न कोई फर्जी मामला तैयार करने को कहा है।

केजरीवाल ने कहा की मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं, आज़ाद भारत के इतिहास के शायद वे सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं, मनीष जी ने इन बच्चों को सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी है।

केजरीवाल ने कहा की मुझे लगता है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर ये लोग दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं उन्हें रोकना चाहते हैं। परन्तु चिंता मत कीजिए मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। सभी अच्छे काम चलते रहेंगे।

केजरीवाल ने कहा की मेरा प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि एक एक करके जेल में डालने की बजाए आप AAP के सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए। सभी एजेंसियों को बोल दीजिए कि एक साथ सारी जांच कर लें। आप एक एक मंत्री को गिरफ़्तार करते हैं इससे जनता के कामों में बाधा होती है।