दिल्ली में 12 लाख बच्चों को नौकरी देने वाले बयान पर बीजेपी सांसद ने केजरीवाल पर किया पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/05/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को नौकरी देने वाले बयान पर अरविंद केजरीवाल पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी एक सफेद झूठ को बार बार क्यों बोलते हो, न केवल दिल्ली बल्कि देश की जनता जानती है की आपने दिल्ली के युवाओं को ठगने के आलावा कुछ नहीं दिया है। उन्होंने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि आपने दिल्ली में सिर्फ 440 नौकरियां दिए हैं लेकिन एक हजार दारू के ठेके खोलकर दिल्ली में दंगे आपने जरूर दिये हैं। दरअसल आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा के कुरुक्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैंने दिल्ली में 7 साल में 12 लाख नौकरियां दी हैं और अगले 5 साल में 20 लाख नौकरी देने का प्लान है। भाजपा सांसद ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “अरविंद केजरीवाल जी एक सफेद झूठ को बार बार क्यों बोलते हो, न केवल दिल्ली बल्कि देश की जनता जानती है की आपने दिल्ली के युवाओं को ठगने के आलावा कुछ नहीं दिया! सिर्फ 440 नौकरियां दी, लेकिन हाँ एक हजार दारू के ठेके, दिल्ली में दंगे आपने जरूर दिये हैं!”

केजरीवाल ने वीडियो में कहा है, “7 साल से हरियाणा में खट्टर साहब की सरकार है, खट्टर साहब ने आप लोगों को कितनी नौकरियां दी है। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि हरियाणा के बच्चों को कितनी नौकरियां दी है खट्टर साहब ने। उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली में 12 लाख बच्चों को नौकरियां दी है।मैं हवा में बातें नहीं कर रहा, वेबसाइट पर पूरा डाटा पड़ा है, हमारी वेबसाइट पर चलें जाना। उन्होंने कहा कि अगले 5 साल में 20 लाख बच्चों को नौकरी देने का पूरा प्लान बनाया है। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि मैं नौकरी दे सकता हूं तो वे नौकरी नहीं दे सकते हैं? ये आपको कभी नौकरी नहीं देंगे। ये कभी आपके बच्चों को नौकरी नहीं देंगे, क्यों? क्योंकि इनको अपनी पार्टी के लिए बेरोजगार गुंडे की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आपके बच्चे को दंगा करना सिखाएंगे, गुंडागर्दी करना सिखाएंगे और ये लोग अपने बच्चे को विदेश पढ़ने भेजेंगे।”