आर्मी बहाली जल्द से जल्द कराने को लेकर केजरीवाल ने पीएम मोदी से की अपील

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/05/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज रविवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में जनसभा को संबोधित किए हैं। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील किया है कि आर्मी के एक लाख से ज्यादा खाली पदों पर जल्द भर्ती की जाए। साथ ही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2020 के बाद से आज तक आर्मी की भर्ती नहीं निकाला गया है।

उन्होंने कहा कि कई बच्चे आर्मी में भर्ती होना चाहते हैं देश की सेवा करना चाहते हैं लेकिन 2020 के बाद आज तक आर्मी की भर्ती नहीं खुली है‌। इन्होंने आर्मी की भर्ती के पेपर नहीं करवाए हैं। उन्होंने कहा कि मैं आज इस मंच के जरिए केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री से अपील करना चाहता हूं कि एक लाख से ज्यादा आर्मी में खाली स्थान हो चुके हैं और इनकी जल्दी से भर्तियां खोली जाए। उन्होंने कहा कि बच्चे ओवर एज हो रहे हैं और हमारे नौजवान खुदकुशी कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल करते हुए कहा कि आर्मी की भर्तियां क्यों नहीं खोल रहे हैं।

उन्होंने आखिर में कहा कि मैं कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखूंगा और उनसे निवेदन करूंगा कि आर्मी की भर्तियां तुरंत खोली जाए ताकि हमारे बच्चे फौज में भर्ती ले सकें।