‘BJP दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर महामारी की तरफ धकेल रही है’: आप नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/05/2022) आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर महामारी की तरफ धकेल रही है। आप नेता ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा पर आरोप लगाया है कि पहले मेट्रो वेस्ट प्राइवेट लिमिटेड (Metro Waste Pvt Ltd) ने एमसीडी से पेमेंट ना मिलने के कारण कूड़ा उठाना बंद कर दिया है। अब एजी एनवायरो (AG Enviro) कंपनी ने भी पैसे ना मिलने के कारण एमसीडी को कूड़ा ना उठाने की चेतावनी दी है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि अब तक जितने भी पेमेंट दिए है उसको रिलीज कीजिए और दिल्ली से कूड़ा उठाने का काम कीजिए।

उन्होंने कहा कि एजी एनवायरो करके एक कंपनी है जिसने एमसीडी को पत्र लिखकर चेतावनी दिया है कि यदि आप हमें पेमेंट नहीं करते हैं तो हम कूड़ा उठाना बंद कर देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के इतिहास में पहली बार हो रहा है कि जितनी भी दिल्ली में कूड़ा उठाने वाली कंपनियां है वो पेमेंट नहीं मिलने के कारण उन्हें कूड़ा उठाना के लिए मना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब तीनों नगर निगम को एकीकरण करने का बात चल रहा था तब भारतीय जनता पार्टी जनता वाले कह रहे थे कि अब दिल्ली की समस्या खत्म हो जाएगी। भाजपा ने कहा था कि अब कोई भी समस्या नहीं आएगी ना तो पैसे की और ना ही अन्य कोई समस्या आएगी। साथ ही, उन्होंने कहा था कि अब सब को समय पर पेमेंट मिलेगा क्योंकि अब केंद्र सरकार ने एमसीडी को अपने अंदर ले लिया है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले तो इनको किसी भी तरह से पेमेंट मिलता भी था लेकिन अब उन्हें वह भी नहीं मिलना बंद हो गया है।

आप नेता ने कहा कि अगर ऐसी स्थिति रहेगा तो एक से डेढ़ महीने के अंदर दिल्ली के अंदर जितनी भी कूड़ा उठाने वाली कंपनी है या तो वो अपना काम वापस ले लेगी या तो वह दिल्ली छोड़कर दूसरे जगह चले जाएंगे और कूड़ा उठाने का काम बंद कर देंगे। आप नेता ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली को एक महामारी की तरफ धकेला जा रहा है इसका पूरा सोची समझी साजिश है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उनके नेताओं ने मिलकर पूरी प्लानिंग कर रहे हैं कि दिल्ली को कूड़े से पूरी तरह भर दिया जाए। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि अब तक जितने भी पेमेंट दिए है उसको रिलीज कीजिए और दिल्ली से कूड़ा उठाने का काम कीजिए क्योंकि इससे दिल्ली के नागरिकों को बहुत परेशानी हो रही है।