आप नेता ने लगाया भाजपा पर गंभीर आरोप, ‘सीमापुरी में भाजपा के नेता कर सकते हैं शांति भंग’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/04/2022): दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार में सामाजिक कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सीमापुरी में भारतीय जनता पार्टी के नेता शांति को भंग कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में जिले के DCP को पत्र लिखा हूं और उन्होंने शांति व्यवस्था बनाए रखने का आश्वासन भी दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर पत्र शेयर करके दिया है।

पत्र में आप नेता ने कहा है, “उन्हें उनकी पार्टी की पार्षद मोहिनी जिनवाल से ‘गंभीर शिकायत’ मिली है कि भाजपा नेता शांति और सद्भाव को भंग कर सकते हैं क्योंकि वे जानबूझकर उनके निर्वाचन क्षेत्र के अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में सांप्रदायिक सद्भाव को भड़का रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोहिनी जिनवाल ने मुस्लिम बहुल क्षेत्र में बुलडोजर की कार्रवाई का स्पष्ट उल्लेख किया है। यह जहांगीरपुरी दिल्ली जैसे लोगों की भावनाओं/संपत्ति को जला देगा। उन्होंने दिल्ली पुलिस से अपील करते हुए कहा कि इस तरह के कदम को दिल्ली पुलिस द्वारा प्रतिबंधित किया जाए और संबंधित भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को शाहदरा जिले में ऐसा करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि रमजान का महीना हर तरह से काफी संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस शीघ्र आवश्यक कार्रवाई करें।”

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “मुझे पता चला है कि BJP के कुछ नेता सीमापुरी विधानसभा के वार्ड 34 स्थित इ-44 की झुग्गियों में शांति भंग करने की कोशिश करेंगे जिसके लिए मैंने जिले के DCP से बात की और उनको एक लेटर भी लिखा है और उन्होंने शांति व्यवस्था बनाए रखने का आश्वासन भी दिया है।”