आप के विधायकों व पार्षदों के संरक्षण में बंगलादेशी रोहिंग्या ने अतिक्रमण किया है!

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/04/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पत्र पर पलटवार करते हुए दिल्ली सरकार और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा मनीष सिसोदिया जी, कौन डरे हुए हैं? उन्होंने कहा कि जनता को निगम से कोई डर नही है और डरता वो है जो गलत होता है, जैसे आप। उन्होंने कहा कि आपके विधायको व पार्षदों के संरक्षण में बांग्लादेशी रोहिंग्या ने अतिक्रमण किया है और आपको डर है कि उनके विरुद्ध कार्रवाई से कहीं आपका वोटबैंक न छिन जाए और इनसे मिलने वाला हफ्ता न बंद हो जाए। वहीं मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि एमसीडी से जाते-जाते भाजपा ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें, इसलिए अब दुकान मालिकों और मकान मालिकों को भाजपा के गुंडे तरह-तरह की धमकियाँ दे रहे है।

भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आपने चिट्ठी भी लिख दी और चिट्ठी क्यों लिखे हैं ये भी सब लोग जान गए हैं। बांग्लादेशी रोहिंग्या को बचाने के लिए आप अदालत तक पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि आपके विधायक और पार्षद उन्हें दिल्ली में बसा रहे हैं। आपकी सरकार ने दिल्ली के पास इलाके के अंदर जो बांग्लादेशी रोहिंग्या बसे थे उनके आपने और दिल्ली में आपकी सरकार ने यहां पर दमाद की तरह जमीन, पानी, राशन, भोजन और बिजली सब फ्री दिए हैं। साथ में उन्हें ₹10000 भी दिए हैं। उन्होंने कहा कि अब एमसीडी का बुलडोजर रोहिंग्या बांग्लादेशियों पर चलेगा। आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्षद जो यह अवैध धंधे करा रहे हैं अब उनकी दुकानें बंद होने वाली है इसलिए उनको दर्द हो रहा है।

भाजपा अध्यक्ष ने सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप के पार्षद रेहड़ी-पटरी वालों से अवैध धंधे करके वसूली करके और आपको हिस्सा देती थी। उन्होंने कहा ऐसे ही आम आदमी पार्टी के विधायक रोहिंग्या बांग्लादेशियों से वसूली करके आप तक हिस्सा पहुंचाते हैं इसलिए आपको दर्द हो रहा है और यह दर्द होना जायज है। उन्होंने कहा कि न्याय का बुलडोजर बांग्लादेशी रोहिंग्या के अतिक्रमण पर चलने से अब रुकने वाला नहीं है।