‘बीजेपी की इस नाजायज वसूली के खिलाफ लोगों की करें मदद’ मनीष सिसोदिया ने विधायकों को लिखा पत्र

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/04/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को आज पत्र लिखते हुए सभी विधायकों से अपील किया है कि भारतीय जनता पार्टी की इस नाजायज वसूली के खिलाफ लोगों की मदद करें। दरअसल उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि एमसीडी से जाते-जाते भाजपा ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें, इसलिए अब भाजपा के गुंडे दुकान मालिकों और मकान मालिकों को तरह-तरह की धमकियाँ दे रहे है। साथ ही, उन्होंने कहा कि अगर किसी भी विधायक के संज्ञान में ऐसा कोई मामला आता है तो लोगों की मदद करें और वसूली करने वाले भाजपा के गुंडों को तुरंत पकड़कर पुलिस के हवाले करने में मदद करें।

सिसोदिया ने पत्र में लिखा है, “हमारे पास कई लोगों से शिकायतें आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग अब दिल्ली में घरों और दुकानों पर जाकर आम लोगों को धमकी दे रहे है कि अगर इतने पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारे घर पर भी बुलडोजर चलवा देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे खुद, मेरे विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज की सोसाइटीज से और कॉलोनियों से लोगों ने आकर इसकी शिकायतें की है। मुझे ग्रीन पार्क जैसी सोसाइटीज से भी शिकायतें आई है। लोग बहुत डरे हुए है, भारतीय जनता पार्टी की गुंडई को देखते हुए भय से आगे आने में डर रहे है कि कहीं वास्तव में वो इनके घर-दुकान तड़वा न दें। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि दिल्ली नगर निगम से जाते-जाते भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें, इसलिए अब दुकान मालिकों और मकान मालिकों को भारतीय जनता पार्टी के गुंडे तरह-तरह की धमकियाँ दे रहे है उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि इनके लिए दिल्ली में बने किसी भी मकान या दुकान में कोई सामान्य सी कमी निकलना मुश्किल नहीं है। लगभग सभी घरों में छोटी-मोटी कमी तो नगर निगम वाले निकाल ही लेंगे वो चाहे किसी के छज्जे के साइज़ के बारे में हो, बालकनी कवर करने की बात हो, एक्स्ट्रा कमरा बनाने की या दुकान में किए गए किसी काम के बारे में हो। उन्होंने कहा कि भाजपा बुलडोजर की धमकी देकर पूरी दिल्ली में उगाही शुरू कर दी है। ये लोग घरों में जा जाकर लोगों को धमका रहे है उनसे पैसे मांग रहे है और ये धमकी दे रहे हैं कि अगर पैसे नहीं दोगे तो हम दुकान मकान तुड़वा देंगे।

उन्होंने कहा कि मेरी सभी विधायकों से अपील है कि भारतीय जनता पार्टी की इस नाजायज वसूली के खिलाफ लोगों की मदद करें। अपने क्षेत्र में सभी जगह लोगों को बताए कि दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी जनता के साथ खड़ी है। अगर किसी भी विधायक के संज्ञान में ऐसा कोई मामला आता है तो लोगों की मदद करें और वसूली करने वाले भाजपा के गुंडों को तुरंत पकड़कर पुलिस के हवाले करने में मदद करें। साथ ही ऐसे मामलों को तुरंत सरकार के संज्ञान में भी लाएं।