‘जब तक स्कूलों बढ़ी हुई फीस वापस नहीं लिया जाता आंदोलन जारी रहेगा’: भाजपा नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/04/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्कूल फीस की अत्यधिक बढ़ोतरी पर दिल्ली सरकार के खिलाफ आज भारतीय जनता पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया है। यह विरोध प्रदर्शन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में किया गया है। इस दौरान आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप ही के कार्यकाल में स्कूलों का फीस दोगुना कर दिया गया है और आप कहते हैं कि हमने स्कूल के फीस बढ़ने नहीं दिए हैं। उन्होंने दिल्ली सरकार से मांग करते हुए कहा है कि स्कूलों की बढ़ी हुई फीस कम किया जाए।

उन्होंने कहा कि हम नियम के अनुसार 10% स्कूलों के फीस बढ़ा सकते हैं लेकिन उसके लिए भी हमें कारण बताना पड़ता है कि हम फीस क्यों बढ़ाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया जी सेंट थॉमस स्कूल और दिल्ली पब्लिक स्कूल की फीस डबल हो गई है। उन्होंने कहा कि आप ही के कार्यकाल में स्कूल का फीस बढ़ा है और यह कोई पॉलिटिकल कार्यक्रम नहीं है उन्होंने कहा कि यहां सारे अभिभावक आए हैं जो बढ़ी हुई फीस से परेशान है। उन्होंने कहा कि जब तक बढ़ी हुई फीस वापस नहीं लिया जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि एक तरफ मनीष सिसोदिया कहते हैं हमने स्कूल के फीस बढ़ने नहीं दिए हैं और दूसरी तरफ दिल्ली के पब्लिक स्कूल मुँह मांगी फीस वसूल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब अभिभावक दिल्ली सरकार का दरवाजा खटखटाते हैं फिर भी सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती। उन्होंने कहा कि दिल्ली को लूटने के लिए अरविंद केजरीवाल ने स्कूलों के साथ गठबंधन कर लिया है।