हर घर जल अभियान के तहत, केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने वितरित की वाटर ATM कार्ड

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/04/2022): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे हर घर जल अभियान के तहत केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने आज मंगलवार को दिल्ली के संजय कैंप में घर-घर जाकर वाटर ATM कार्ड वितरित की है। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

उन्होंने कहा कि स्वच्छ एवं शुद्ध पानी हर नागरिक का अधिकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे हर घर जल अभियान के तहत ATM वितरित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह कार्ड विश्व जल दिवस पर शुरू किए गए हैं। उन्होंने कहा कि अल्ट्रा वाटर फिल्ट्रेशन प्लांट के माध्यम से सभी क्षेत्र के निवासियों को स्वच्छ पीने का पानी उपलब्ध कराया जाएगा।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘नए भारत की पहचान हर घर जल से बना जीवन आसान’ स्वच्छ एवं शुद्ध पानी हर नागरिक का अधिकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे हर घर जल अभियान के तहत आज दिल्ली के संजय कैंप में घर-घर जाकर वाटर ATM कार्ड वितरित किये। यह कार्ड विश्व जल दिवस पर प्रारम्भ हुए अल्ट्रा वाटर फिल्ट्रेशन प्लांट के माध्यम से सभी क्षेत्र के निवासियों को स्वच्छ पीने का पानी उपलब्ध कराएगा।