दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी को किया चैलेंज, ‘स्थान व समय आपका’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/03/2022): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी को डिबेट के लिए ट्विटर पर चैलेंज किया है। दरअसल, बीजेपी गुजरात कल दिल्ली के स्कूलों के ख़िलाफ़ ट्वीट किया था और उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी गुजरात पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शिक्षा की बात ना ही करें तो अच्छा है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी के बढ़ते प्रभाव और पंजाब चुनाव नतीजों से आपको बौखलाहट हो रही है इसलिए कल से बीजेपी गुजरात दिल्ली के स्कूलों के खिलाफ ट्वीट कर रही है। उन्होंने गुजरात के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी को डिबेट के लिए चैलेंज करते हुए कहा कि स्थान और समय आप बता दीजिए।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “कल से बीजेपी गुजरात दिल्ली स्कूलों के ख़िलाफ़ ट्वीट कर रही है। गुजरात में “आप” के बढ़ते प्रभाव और पंजाब चुनाव नतीजों से आपको बौखलाहट हो रही है। भाजपा शिक्षा की बात ना ही करे तो अच्छा है। मैं गुजरात के शिक्षामंत्री जीतू वघानी जी को डिबेट के लिए चैलेंज करता हूँ। स्थान व समय आपका।”