सिसोदिया ने किया आश्रम अंडरपास का निरक्षण, जानें कब से शुरू होगा परिचालन

टेन न्यूज़ नेटवर्क,

नई दिल्ली, (07/03/22): दिल्ली के सबसे व्यस्ततम रास्तों में से एक आश्रम चौक के पास चल रहे अंडरपास के निर्माण कार्य को दो साल हो चुके हैं। लेकिन अब तक यह अंडरपास बनकर तैयार नहीं हुआ है। आज दिल्ली को उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आश्रम अंडरपास का निरीक्षण किया, इसके बाद मीडिया से बात करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि आश्रम चौक का फ्लाईओवर 22 मार्च से आम जनता के लिए पूरी तरीके से खुल जाएगा, और इस फ्लाईओवर के बनने से जाम जैसी समस्याएं इस रास्ते पर लगभग खत्म हो जाएंगी। पिछले काफी समय फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा है और कोरोना कॉल आने की वजह से यह काम पूरा नहीं हो पाया था। लेकिन अब 22 तारीख से यहां पर यातायात सामान्य हो जाएगा।

पांच राज्यों में हुए चुनाव के नतीजे पर सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में तो आम आदमी पार्टी अपनी सरकार पूरे बहुमत के साथ बना रही है। लेकिन गोवा और उत्तराखंड की जनता भी बदलाव चाह रही है। हमें उम्मीद है कि गोवा और उत्तराखंड में भी आम आदमी पार्टी की हीं सरकार बनेगी।

मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बताया कि दिल्ली के सरकारी स्कूल मैं जो तीन करिकुलम शुरू हुए हैं हैप्पीनेस क्लास के अंतर्गत। आज प्राइवेट स्कूल के 1500 टीचर और प्रिंसिपल से बात हुई है, एक सफल संवाद के बाद मुझे उम्मीद है कि वो इसे मैक्सिमम अपने यहां लागू करेंगे।