‘भाजपाई खुद को भगवान श्री राम से बड़ा मानने लगे’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/02/2022): आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने मोदी और योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये भगवान राम से भी बड़े हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा है, “भाजपाई खुद को भगवान श्री राम से बड़ा मानने लगे हैं। अपने वोट की ताक़त से इनकी ज़मानत ज़ब्त करा देना।” साथ ही उन्होंने विजय माल्या को लेकर भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है।

उन्होंने कहा कि “जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। ये भगवान राम को लाएंगे इतने बड़े हो गए हैं योगी जी, मोदी जी और भाजपाई की अब ये भगवान श्रीराम को लाएंगे। भगवान श्रीराम ने तो यह सृष्टि हमें दी है। हमको भगवान लेकर आए हैं और हम भगवान को लाने वाले कोई नहीं होते हैं।

उन्होंने विजय माल्या का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि जिसको लाना चाहिए उन्हें तो लाते नहीं और भगवान को लाने वाले हैं। उन्हें विजय माल्या ने ₹10 हजार करोड़ रुपए लूट कर चले गए तो उन्हें ये नहीं लेकर आ पाए और ये भगवान लाएंगे। बाबा जी कहते हैं हम भगवान को लेकर आए हैं ये इतने बड़े ताकतवर हो गए कि भगवान को लेकर आए हैं। वह भगवान राम से भी बढ़कर हो गए हैं ये कहते हैं हम भगवान राम को लेकर आए हैं और आप मुझे लेकर आइए ये सब इनका अहंकार है।