बेईमान ताकतें सिर्फ एक ईमानदार अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए साजिश करना चाहती है: आप नेता राघव चड्ढा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/02/2022): कवि और आप के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उन्हें बस किसी भी कीमत पर सरकार और सत्ता चाहिए। इसके लिए वह अलगाववादी संगठन और खालिस्तानी आंदोलन से जुड़े लोग से साथ लेने में कोई आपत्ति नहीं है। इसके जवाब में आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब के लोग जानते हैं कि बेईमान ताकतें सिर्फ एक ईमानदार अरविंद केजरीवाल और आप को रोकने के लिए साजिश करना चाहती हैं।

आप के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने कहा ,पंजाब कोई राज्य नहीं पंजाब एक भावना है उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि “मैंने उन्हें पिछले चुनाव में अरविंद केजरीवाल को अलगाववादी संगठन और खालिस्तानी आंदोलन से जुड़े लोग हैं उनसे मदद मत लीजिए लेकिन उन्होंने इसका फार्मूला भी बताया था कि वो कैसे मुख्यमंत्री बनेगा और आज भी वह उसी पथ पर है। उन्होंने मुझसे ऐसी भयानक बातें बोली जो आज पंजाब में सबको पता है। एक दिन, उन्होंने मुझसे कहा कि वह या तो मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र के पहले पीएम बनेंगे। मुझे बस किसी भी कीमत पर सरकार और सत्ता मिले।

वहीं इसके जवाब में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कुमार विश्वास के आरोपों पर कहा, “मैं इन बेईमान ताकतों से कहना चाहता हूं कि पंजाब के लोग इस दुष्प्रचार में नहीं फंसेंगे। पंजाब के लोग जानते हैं कि बेईमान ताकतें सिर्फ एक ईमानदार अरविंद केजरीवाल और आप को रोकने के लिए साजिश करना चाहती हैं।”

साथ ही पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कुमार विश्वास के बयान को लेकर आप सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है “आप के सह-संस्थापक और कभी केजरीवाल के सबसे करीबी सहयोगी ने केजरीवाल की असली मंशा और पंजाब के लिए योजनाओं का यह गंभीर खुलासा किया है। कांग्रेस हमेशा पंजाब के लिए खड़ी रही है और पंजाब में शांति के लिए खड़ी रहेगी।”