नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने नेफोवा संग किया ग्रेनो वेस्ट का निरीक्षण

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण अपनी पूरी टीम के साथ ग्रेनो वेस्ट का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान टीम नेफोवा ने क्षेत्र में टूटे रोड, नाले, ग्रीन बेल्ट के रखरखाव, अस्पताल, स्टेडियम और आधार केंद्र की जरूरत के बारे में बताया।

एकमूर्ति के पास सेक्टर-16B में निर्माणाधीन मॉल द्वारा सर्विस रोड बंद किये जाने और सड़क पर मिट्टी डालने पर सीईओ ने नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित वरिष्ठ प्रबंधक को बिल्डर को नोटिस दे कर एक हफ्ते के अंदर बंद सर्विस रोड को खुलवाने और सड़क से मिट्टी हटवाने की बात कही। आदेश के अनुपालन ना होने की स्थिति में भारी जुर्माना लगाने को कहा। सेक्टर-16 स्थित अजनारा ली-गार्डन के पास सर्विस रोड बनाने की बात कही। वहाँ बन रहे नालियों का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पंचशील ग्रीन्स 2 के सामने रोजा याकूबपुर गांव की तरफ 6 पर्सेंट आबादी वाले जमीन पर खुले में नाले का पानी बहता रहता है जिसकी शिकायत पंचशील निवासी दीपांकर कुमार काफी समय से कर रहे थे। सीईओ नरेंद्र भूषण ने देख कर नाराजगी जताते हुए 3 से 4 दिन के अंदर में उस की समुचित व्यवस्था करने का आदेश दिया।

सीईओ नरेंद्र भूषण ने बताया कि अगले महीने से ग्रेनो वेस्ट के सड़कों के गड्ढों को नई तकनीक से भरा जाएगा। ग्रेनो ईस्ट के लिए कंपनी से करार हो गया है, अगले महीने तक ग्रेनो वेस्ट के लिए भी हो जायेगा। सेक्टर16 और 16B के खराब रोड के मरम्मत, रोजा याकूबपुर चौराहे पर हाई मास्क लाइट की व्यवस्था के लिए अगले महीने के 15 तारीख तक टेण्डर जारी हो जाएगा। इसके साथ ग्रेनो वेस्ट के अन्य जोन के अधिकारियों को भी अपने अपने जोन में सभी टूटे सड़क के मरम्मत के लिए एस्टीमेट बना कर मंजूर करवाने और निविदा बुला कर कार्य कराने का निर्देश दिया।

ग्रेनो प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण को निरीक्षण के दौरान अभिषेक कुमार, मनीष कुमार, दीपांकर कुमार और राहुल गर्ग ने सहयोग किया।