यौन शोषण के मुद्दे पर क्या है विद्या बालन की राय

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस ने हार्वी वाइनस्टीन के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वी वाइनस्टीन पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद ये मुद्दा पूरी दुनिया में छाया हुआ है. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉलीवुड के अंदर भी यौन शोषण के संकेत दिए है. प्रियंका ने कहा कि यहां बात पॉवर की है ना की सिर्फ सेक्स की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये मामला सिर्फ हार्वी वाइनस्टीन तक नहीं है, बल्कि दुनिया के अनेको जगह हैं जहां ऐसी चीजे देखने को मिलती है. यह हमारे समाज की हकीकत है. प्रियंका के बाद अब विद्या बालन ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है.

बॉलीवुडलाइफ.कॉम से बात करते हुए विद्या ने कहा कि ‘हैरानगी होती है कि हार्वी कई वर्षों से दुर्व्यवहार कर रहे हैं और अब तक किसी ने इसके बारे में बात नहीं की. हार्वी हॉलीवुड के सबसे शक्तिशाली प्रोड्यूसर में से एक है, उनके काम की तारीफ़ हम सब करते हैं. लेकिन कभी किसी फेमस एक्ट्रेस ने इस बारे में बात नहीं की.

लेकिन जब विद्या से पूछा गया कि उनके साथ कभी ऐसी कोई घटना हुई? तो उन्होंने कहा कि उनके साथ कभी ऐसा नहीं हुआ. लेकिन उन्होंने माना कि जब भी उन्हें किसी के इरादे ठीक नहीं लगते तो वो उससे दूरी बना लेती फिर चाहे उसके साथ काम करने का मौका भी क्यों ना मिले. इसलिए कभी किसी ने मेरे साथ अपनी लाइन क्रॉस नहीं की.

आपको बता दे विद्या इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के प्रमोशन में बिजी है. ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी.