लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी दिल्ली की सोशल मीडिया टीम ने बनाया मेगा प्लान.

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने आज दिल्ली सोशल मीडिया टीम के साथ मिलकर दिल्ली में बीजेपी के सातों सांसदों का पोल खोल अभियान को और अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए मेगा प्लान तैयार किया।

जिसमें प्रदेश संयोजक ने कहा दिल्ली में सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली के मौजूदा सातों सांसद ने पिछले 5 वर्षो में दिल्ली की जनता के साथ क्या-क्या धौखा किया और किस तरह पूर्णराज्य के मसले पर जनता को ठगा तथा किस तरह दिल्ली में वोटरों की भावनाओं से खिलवाड़ किया गया उसका ब्यौरा सोशल मीडिया के माध्यम दिल्ली के हर वोटर तक पहुंचाएंगे।

इसके लिए व्हाट्सएप टीम के साथ 28 हज़ार वॉलन्टियर्स काम कर रहे हैं तथा सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म के लिए संगठन का निर्माण किया गया है।

गोपाल राय ने आज दिल्ली सोशल मीडिया टीम के अलग-अलग जिम्मेवारी भी बाटी जिसमें प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज सिद्दीकी सातों सीटों पर उम्मीदवारों के समर्थन में स्पेसिफिक प्लान तैयार करेंगे, संगठन की ज़िम्मेदारी संभाल रहे प्रदेश उपाध्यक्ष विजय फुलारा को वार्ड तक बन चुकी संगठन की टीमों की समीक्षा और 20 अप्रेल तक मंडल की टीमें तैयार करने की ज़िम्मेदारी सौंपी गई। व्हाट्सएप की जिम्मेदारी मनोज शर्मा और धीरज पुजारा को, ट्विटर की जिम्मेदारी मनीष राय और सोनिया सिंह को तथा करिश्मा कालरा को कम्युनिकेशन की ज़िम्मेदारी सौंपी गई, इसके अलावा ईस्ट दिल्ली में वकार चौधरी, नई दिल्ली में सार्थक त्रिपाठी, नॉर्थ वेस्ट दिल्ली डॉ. एस के चौहान, चांदनी चौक से सुशांत कुमार, वेस्ट दिल्ली अमन उप्पल, साउथ दिल्ली से मंगलेश्वर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली दिनेश सिंह राणा एवं सभी जिला अध्यक्षों तथा सेक्रेटरीज़ के साथ मीटिंग करके चुनावों की ज़िम्मेदारी सौंपी गई।

मीटिंग में लोकसाभ चुनावों के लिए एक वार टीम का भी गठन किया गया जिसमें वीडियो एडिटिंग, पोस्टर डिजाइन, कंटेंट एवं कम्युनिकेशन के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया।।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *