दिल्ली में माता-पिता की लापरवाही से दो साल के बच्चे की मौत

दिल्ली में दर्दनाक हादसा देखने को मिला | आपको बता दे की एक छोटी से लापरवाही से एक मासूम बच्चे को अपनी जान गवानी पड़ी | दरसल दिल्ली के अशोक विहार में अशोक विहार इलाके में माता-पिता की लापरवाही दो साल के बच्चे की जान पर भारी पड़ गई। बता दे की बच्चा खेलते-खेलते बाथरूम के पास पहुंच गया और पानी से भरी 20 लीटर की बाल्टी में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। मृतक बच्चे की पहचान आदित्य के रूप में हुई है।

वही मृतक बच्चे के पिता किशन पेशे से इलेक्ट्रीशियन है और पत्नी बिंदू के साथ वजीरपुर गांव में रहता है। वहीं, बिंदू आसपास के घरों में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। दोपहर को पड़ोस में किसी की मौत हो गई थी। बिंदू वहां गई थी। उस दौरान किशन घर में ही था। जबकि आदित्य सो रहा था। इस बीच किशन को भी नींद आ गई और वह भी सो गया। कुछ देर के बाद आदित्य जग गया और वह खेलते-खेलते बाथरूम के पास पहुंच गया।

वही इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चा बाल्टी में झांकते हुए गिर गया। चूंकि हाथ पीछे रह गए थे इसलिए वह खुद को बचा नहीं पाया। उधर, करीब तीन बजे बिंदू जब घर लौटी तो उसने बच्चे को खोजना शुरू किया। परिवार जब बाथरूम की तरफ आया तो देखा कि बच्चा बाल्टी में पड़ा है। परिजन उसे स्थानीय अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।