संसद में संजय सिंह का बयान झूठा और भ्रम पैदा करने वाला है: वीरेंद्र सचदेवा, अध्यक्ष, दिल्ली बीजेपी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 जुलाई 2024): आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (MP Sanjay Singh) ने सोमवार को संसद सत्र में BJP की केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। वहीं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा (Delhi BJP President Virendra Sachdeva) ने सांसद संजय सिंह द्वारा संसद में दिए बयान झूठा बताया है और कहा कि फाइलों को दबाना और फिर राजनीति करना आम आदमी पार्टी की पुरानी नीति हो गई है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने सोमवार को संसद में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बयान को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि संजय सिंह ने जितने भी दावे संसद में किए हैं, वे सिर्फ झूठ और आंकड़ों को गलत तरीके से पेश कर दिल्ली की जनता में भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई है। दिल्ली की सरकार एक ऐसे भ्रष्ट तंत्र को चला रही है जो भ्रष्टाचार में लिप्त है।

अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि सांसद संजय सिंह बताए कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जो जेल के अंदर हैं, वे अपना इस्तीफा क्यों नहीं देते और अन्य मंत्री काम क्यों नहीं करते हैं। ड्रीनेज मैनेजमेंट के लिए, मास्टर ड्रीनेज प्लान के लिए और पूरी डिस्टिंग फाइल्स के लिए मंत्री सौरभ भारद्वाज को 21 अगस्त 2023 को चीफ सेक्रेट्री ने एक प्रपोजल बनाकर इस ओर ध्यान केन्द्रीत कराने की कोशिश की इन विषयों पर काम करने की जरुरत है।

आगे सचदेवा ने कहा कि चाहे वह संजय सिंह हो या फिर अन्य नेता आम आदमी पार्टी की पूरी की पूरी टीम सिर्फ इस बात पर काम करती है कि अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल कितना कम हुआ और कितना ज्यादा वो भी उनकी जमानत के लिए। हमने कुछ दिन पहले ही दिखाया था कि कैसे जलबोर्ड द्वारा बिछाए गए पाइप लाइन से पानी बर्बाद हो रहा है, अनाधिकृत कॉलोनी छोड़िए चाणक्यापुरी और अन्य स्थानों पर पानी तक नहीं पहुंचा पा रही है और यह सिर्फ इस साल का नहीं बल्कि हर साल का यही हालात है। गर्मी में पानी की कमी, मानसून में जलभराव और सर्दियों में प्रदूषण से दिल्लीवाले परेशान होते हैं।।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने संसद में बीजेपी की केंद्रीय सरकार पर निशाने साधे हुए हैं कि BJP की केंद्र सरकार LG के माध्यम से दिल्ली की सरकार को काम नहीं करने दे रही है। हमारे कामों पर रोड़ा लगाया जा रहा है। स्वास्थ्य, जल, मोहल्ला क्लीनिक और MCD समेत सभी विभागों के काम को रोका जा रहा है। सदन में BJP ने अरविंद केजरीवाल की बीमारी मज़ाक़ उड़ाया ताली बजाई। देश की जनता सब याद रखेगी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।