10 सालों के कामों का रिपोर्ट कार्ड ही जीत के लिए पर्याप्त है: कमलजीत सहरावत, बीजेपी प्रत्याशी, उत्तर पश्चिम दिल्ली

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 मई 2024): देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी जारी है। राजधानी दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीट पर 25 मई को वोटिंग होनी है। उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व मेयर एवं बीजेपी सचिव कमलजीत सहरावत को मैदान में उतारा है। द्वारका में बुधवार को पीएम मोदी की रैली के बाद टेन न्यूज की टीम ने बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत से खास बातचीत की।

 

खास बातचीत के प्रमुख अंश

प्रश्न- दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी की सभा समाप्ति के बाद, क्या आप चुनावी परिणाम को लेकर निश्चिंत है?

उत्तर – चुनाव के प्रारंभ से ही, हम यहां पूर्ण रूप से निश्चिंत हैं और पश्चिमी दिल्ली में जो पिछले 10 सालों में कार्य हुए हैं केवल उनका रिपोर्ट कार्ड ही, हमें जीतने के लिए पर्याप्त है।

प्रश्न – दिल्ली के भ्रष्टाचार और कांग्रेस पर प्रधानमंत्री मोदी ने जो बयान दिए, उन पर आपका क्या कहना है?

उत्तर- भारत के लोकतंत्र में भ्रष्टाचार के लिए कोई स्थान नहीं, यह कभी स्वीकार्य नहीं है, कि देश को चलाने वाले और उनकी व्यवस्थाओं में ही भ्रष्टाचार हो, पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने G20 जैसे अनेक कार्यक्रम किए हैं लेकिन भ्रष्टाचार का कहीं अंश भी नहीं, यह पूरे देश को देखना चाहिए कि भ्रष्टाचार को नियंत्रित किया जा सकता है।

प्रश्न – चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में अरविंद केजरीवाल का जेल से बाहर आना, क्या आप इसे किसी चुनौती की नजर से देखती हैं?

उत्तर – उनका जेल से बाहर आना यह हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं, हमारे लिए मुद्दे, हमारे 10 सालों के काम है। उसका रिपोर्ट कार्ड है। जनता जानती है, हमने अब तक किए वादे सारे पूरे किए हैं और अगले 5 सालों का संकल्प पत्र भी जनता के सुझावों पर ही निर्धारित है। हम केवल अपने कार्य और वादों को लेकर चुनाव लड़ रहे हैं। हमें बाकी किसी से कोई मतलब नहीं है।

बता दें कि बुधवार को दिल्ली के द्वारका में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जोरदार हमलावर हुए। पीएम अरविंद केजरीवाल पर भी ही हमला बोले। दिल्ली में 25 मई को मतदान होना है और 4 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।