“दम है कितना दमन में तेरे, देख लिया है देख लेंगे”, कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार और अरविंद केजरीवाल की मुलाकात

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 मई 2024): दिल्ली में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने के लिए निरंतर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और आगामी रणनीति पर दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई।

दोनों नेताओं के बीच की चर्चा को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, “दम है कितना दमन में तेरे, देख लिया है देख लेंगे”, दिल्ली के मुख्यमंत्री और #INDIA समूह के सहयोगी श्री @ArvindKejriwal जी से मुलाकात कर उन्हें उत्तर पूर्व दिल्ली लोकसभा की चुनावी गतिविधियों से अवगत करवाया और गठबंधन की आगामी रणनीति पर चर्चा की।

दिल्ली की जनता जेल का बदला वोट से लेने को बेताब है।

हम सब साथ मिल कर तानाशाही को उखाड़ फेंक एक न्याय वाली सरकार देश में स्थापित करने जा रहे हैं।”

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर आगामी 25 मई को मतदान होना है और 04 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।