दिल्ली सीएम केजरीवाल को जमानत मिलने पर क्या बोले भाजपा नेता, पढ़ें ये रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज़ एवेन्यू कोर्ट द्वारा जमानत मिलने पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को यह जमानत केवल समन के मामले में मिली है, ईडी के मामले में नहीं। इससे साफ है कि ईडी ने जो उन्हें समन दिए थे वो असली हैं।

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल ने घोटाला किया है ये उन्होंने खुद मान लिया। एक बात और स्पष्ट हो गई कि ED ने जो उन्हें समन दिए थे वो असली हैं। ये बेल उन्हें(अरविंद केजरीवाल) केवल समन के मामले में मिली है। ED के मामले में बेल नहीं जेल है। घोटाला करोगे तो जेल जाना पड़ेगा।”

बता दें कि दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शनिवार को दिल्ली के शराब नीति मामले में ईडी के समन को दरकिनार करने के लिए ईडी द्वारा दो मामलों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दी है। कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15,000 रुपए के निजी मुचलके और 1 लाख रुपए की जमानत राशि पर बेल दी है। इस मामले में अब अगली सुनवाई 1 अप्रैल को होगी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।