बड़ी खबर: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को मिली जमानत

रंजन अभिषेक, संवाददाता
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 अप्रैल 2024): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को कोर्ट से जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए ED से कई तीखे सवाल पूछे थे। सर्वोच्च न्यायालय ने अदालत से पूछा था कि संजय सिंह 6 महीने से जेल में हैं और उनके पास से कोई पैसा नहीं मिला। अब भी उन्हें हिरासत में रखना क्यों जरूरी है।

सुप्रीम कोर्ट में तीन जजों संजीव खन्ना, न्यायमूर्ति दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति पीबी बराले की बेंच मामले की सुनवाई कर रही थी। कोर्ट को संजय सिंह के वकील ने बताया कि मनी लॉन्ड्रिंग की पुष्टि नहीं हुई है और मनी ट्रेल का भी पता नहीं चला है, इसके बाबजूद संजय सिंह 6 महीने से जेल में बंद हैं।

बता दें कि संजय सिंह को ED ने पिछले साल 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। हाई कोर्ट में ED ने संजय सिंह की जमानत याचिका का विरोध किया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट में ED ने संजय सिंह की जमानत याचिका का विरोध नहीं किया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।