कांग्रेस युवाओं का भविष्य बनाना चाहती है और भाजपा उन्हें भटकाना : कांग्रेस नेता राहुल गांधी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 मार्च 2024): कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रोजगार के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी युवाओं का भविष्य बनाना चाहती है और भारतीय जनता पार्टी उन्हें भटकाना चाहती है। साथ ही उन्होंने कहा कि भ्रम का जाल तोड़ कर युवाओं को अपने ही हाथों अपनी तकदीर बदलनी होगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि “नरेंद्र मोदी जी, क्या आपके पास रोज़गार के लिये कोई योजना थी भी? यही सवाल आज हर युवा की ज़ुबान पर है। गली-गली, गांव गांव भाजपा वालों से पूछा जा रहा है- आखिर हर साल 2 करोड़ नौकरी देने का झूठ क्यों बोला गया था?”

राहुल गांधी ने कहा कि “कांग्रेस ने युवा न्याय के तहत रोज़गार क्रांति का संकल्प लिया है। हमारी गारंटी है कि हम सरकार में आते ही 30 लाख सरकारी पदों को भरेंगे। हर शिक्षित युवा को ‘पहली नौकरी पक्की’ योजना के तहत 1 लाख रू सालाना की नौकरी देंगे। कानून बना कर पेपर लीक से मुक्ति दिलाएंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि “यह वक्त दो विचारधाराओं की नीतियों के फर्क को पहचानने का है। कांग्रेस युवाओं का भविष्य बनाना चाहती है और भाजपा उन्हें भटकाना। भ्रम का जाल तोड़ कर युवाओं को अपने ही हाथों अपनी तकदीर बदलनी होगी।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।