बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, ट्विटर पर जंग जारी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/02/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दावा किया कि सीबीआई उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार नहीं करना चाहती थी लेकिन राजनीतिक दबाव में उन्हें गिरफ़्तार किया गया। इस लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर केजरीवाल पर निशाना साधा है।

मनोज तिवारी ने एक वीडियो में कहा कि “ऐसी फेक न्यूज़ आपने सीआईबी को लेकर गुजरात में भी फैलायी थी। तो अब सभी जानते हैं मेरे आम आदमी पार्टी के विद्वानों कि आप जो लिखते हैं और बोलते है वो सब मनगढ़ंत होता है। प्लीज कानून को अपना काम करने दो। शराब की जांच जब आगे बढ़ेगी, तो जांच कहा तक जाएगी, इसी बात को लेकर घबरा रहे हैं आप ना। कानून को अपना काम करने दीजिए।”

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा है, “मुझे बताया गया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष की गिरफ्तारी के खिलाफ थे। वे सभी उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। लेकिन उन्हें गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना अधिक था कि उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं की बात माननी पड़ी।”

बता दें कि दिल्ली सरकार के शराब नीति मामले में CBI ने कल यानी रविवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है।