बीजेपी ने सोमनाथ भारती का होली खेलते हुए वीडियो जारी किया, AAP ने होली नहीं मानने का लिया था फैसला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 मार्च 2024): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले मामले में अरविंद केजरीवाल इन दिनों ED की कस्टडी में हैं। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी विभिन्न इलाकों में प्रदर्शन कर रही है। आम आदमी पार्टी ने यह ऐलान किया है कि वह होली नहीं मनाएगी।

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी लगातार देशभर में प्रदर्शन कर रही है। इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने ऐलान किया था कि इस साल होली का कार्यक्रम नहीं होगा। 25 मार्च को हम लोगों के पास जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि देश में क्या हो रहा है। आम आदमी पार्टी का कोई भी नेता और कार्यकर्ता होली नहीं मनाएगा।

इस बीच दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आम आदमी पार्टी के विधायक और नई दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती की आज सुबह ऑरबिंदो कॉलेज के पास विजय पार्क में रंगों से होली खेलते हुए की तस्वीरें जारी की। कपूर ने कहा कि कल शाम आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने घोषणा की कि पार्टी कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में होली नहीं मनाएंगे, लेकिन 14 घंटे से भी कम समय के बाद आज सुबह “आप” के सबसे वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती अरबिंदो कॉलेज के पास, मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के विजय पार्क में सुबह की सैर करने वाले लोगों के चेहरे पर रंग लगाते दिखे और सभी को होली की शुभकामनाएं बांटते दिखे।

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने कहा है कि इन तस्वीरों और वीडियो ने दिल्लीवासियों को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि इनमें पार्टी के फैसले और उनके राजनीतिक बॉस अरविंद केजरीवाल के प्रति सोमनाथ भारती का अनादर साफ दिखता है। लोग सोच रहे हैं कि जब सोमनाथ भारती कठिन दौर से गुजर रहे अपने नेता केजरीवाल का समर्थन नहीं कर सकते तो वह जरूरत और संकट की घड़ी में आम लोगों का समर्थन कैसे करेंगे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।