केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला बोले- केजरीवाल में विचार ये है कि वे करेंगे जमके भ्रष्टाचार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 मार्च 2024): दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार रात को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद देश में राजनीतिक माहौल गरमा गया है और इस मामले को लेकर पक्ष-विपक्ष के नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इसी बीच बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “मैं AAP के अलग-अलग नेताओं का वक्तव्य सुना है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल इंसान नहीं एक विचार हैं तो ये विचार नहीं ये राजनीति का दुराचार है और राजनीति में दुष्प्रचार है। इसमें विचार ये है कि वे करेंगे जमके भ्रष्टाचार और कोर्ट की कार्रवाई होगी तो हम अत्याचार-अत्याचार चिल्लाएंगे, खेलेंगे विक्टिम कार्ड।”

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने आम आदमी पार्टी के नेताओं से सवाल करते हुए कहा कि “मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या कोर्ट लोकतंत्र को खत्म कर रहा है? मनीष सिसोदिया की जमानत सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि 338 करोड़ रुपये का मनी ट्रेल है। संजय सिंह की जमानत हाईकोर्ट ने खारिज कर दी। अगर आपके साथी एक साल से ज्यादा समय से जेल में हैं, तो क्या बीजेपी ने किया है या कोर्ट ने? आपकी सबसे अच्छी दोस्त कांग्रेस ने आपको शराब घोटाले में डूबा हुआ पाया।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।