एल्विश यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, FSL रिपोर्ट में हुए चौंकाने वाला खुलासा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 फरवरी 2024): बिग बॉस फेम एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है। फॉरेंसिक साइंस लैब (FSL) रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ जानकर चौंक जाएंगे आप। रेव पार्टी में होता था सांप के जहर का इस्तेमाल। रिपोर्ट में सपेरों से बरामद विष सांप के होने की पुष्टि हुई है। जयपुर की लैब की ओर से नोएडा पुलिस को रिपोर्ट भेजी गई है जिसमें सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई है।

ज्ञात हो कि बीते वर्ष 1 नवंबर को नोएडा पुलिस ने पीपल्स फॉर एनिमल संस्था की शिकायत पर पांच सपेरों को विष के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को भी नामजद किया गया था। मामले में एल्विश यादव पर सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था। मामले में एल्विश यादव से पुलिस ने पूछताछ की थी लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। अब तीन महीने बाद मामले में एफएसएल की रिपोर्ट आई है इसमें विष को सांप का जहर बताया गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।