स्वाति मालीवाल के नामांकन पर सौरभ भारद्वाज बोले-उनके माध्यम से महिलाओं की आवाज संसद में पहुंचेगी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 जनवरी 2024): आम आदमी पार्टी द्वारा सांसद संजय सिंह को दोबारा नामांकित करने और दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को राज्यसभा के लिए नामांकित करने पर दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “मौजूदा सांसदों की एक लंबी सूची है जिनके बारे में भाजपा ने दावा किया था कि उन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, लेकिन उनके भाजपा में शामिल होने के बाद, उनके खिलाफ कोई जांच, जांच या आरोपपत्र नहीं है। स्वाति मालीवाल ने डीसीडब्ल्यू प्रमुख के रूप में महिलाओं के लिए बड़े पैमाने पर लड़ाई लड़ी है। महिलाओं की आवाज उनके माध्यम से संसद तक जरूर पहुंचेगी।”

बता दें कि शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति ने 19 जनवरी को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए अपने तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। आप की राजनीतिक मामलों की समिति ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है। साथ ही पार्टी ने मौजूदा राज्यसभा सांसद संजय सिंह और नारायण दास गुप्ता को दोबारा राज्यसभा भेजने का फैसला किया है।