दिल्ली: मालवीय नगर इलाके में फ्लैट के अंदर से 30 वर्षीय महिला का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (09 दिसंबर 2023): दक्षिण दिल्ली में एक फ्लैट के अंदर से एक 30 वर्षीय महिला की सड़ी-गली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। इस मामले में एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि दक्षिण दिल्ली में एक फ्लैट के अंदर एक 30 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव मिला है।

मृतक महिला की पहचान सानिया राय के रूप में हुई है। वह मालवीय नगर इलाके के खेड़की एक्सटेंशन में किराए के मकान में रहती थी। अधिकारी ने कहा, शुक्रवार शाम लगभग 7:30 बजे एक फ्लैट से दुर्गंध आने के बारे में पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक कॉल मालवीय नगर थाने में मिली, जिसके बाद एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि “कॉल करने वाले, जो फ्लैट का मालिक भी है, उसने पुलिस को बताया कि एक महिला फ्लैट में रहती है और उन्होंने उसे पिछले 10-15 दिनों से नहीं देखा है।” सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मालिक ने बताया कि उसने बिल्डिंग की पहली मंजिल सानिया को किराए पर दी थी।

अधिकारी ने कहा कि “वह जुलाई, 2022 से उस फ्लैट में रह रही थी। जाँच करने पर, फ्लैट अंदर से बंद पाया गया। मालिक और पड़ोसियों की मौजूदगी में फ्लैट का दरवाजा खोला गया और फ्लैट के अंदर सानिया का शव फर्श पर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा हुआ था।

पुलिस ने बताया कि एक पुलिसकर्मी को घटनास्थल पर तत्काल भेजा गया और अंदर से बंद अपार्टमेंट को उसके मालिक एवं पड़ोसियों की मौजूदगी में खोला गया। उन्होंने बताया कि शव सड़ चुका था इसलिए उस पर किसी बाहरी चोट के निशान नजर नहीं आए। अधिकारी ने बताया कि अपराध जांच दल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि “शरीर बुरी तरह सड़ चुका था। क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और शव को संरक्षण के लिए एम्स शवगृह में भेज दिया गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी गई है।”