Rajasthan Election Result: भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम मोदी को दिया जीत का श्रेय

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 दिसंबर 2023): छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में किसकी सरकार बनेगी। यह आज के नतीजों से स्पष्ट हो जाएगा। इन चारों राज्यों में मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है। अभी तक के आए रुझानों में राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी जीत की ओर नजर आ रही है। इस जीत का श्रेय भाजपा सांसद और झोटवाड़ा से उम्मीदवार राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने प्रधानमंत्री मोदी को दिया है।

भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि “मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं, जो हमारे नेता और प्रेरणा हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं, झोटवाड़ा और राजस्थान के लोगों को जिन्होंने विधायक के रूप में चुने जाने के बाद मुझे राजस्थान की सेवा करने का मौका दिया। इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों और विश्वास को जाता है। जिस भरोसे के साथ उनकी योजनाएं घर-घर तक पहुंचती हैं। उसी के आशीर्वाद से बीजेपी इतनी बड़ी जीत दर्ज कर रही है।

तो वहीं सीएम चेहरे पर झोटवाड़ा से बीजेपी उम्मीदवार राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि ”यह उत्सुकता कई महीनों से थी। पार्टी की अपनी रणनीति है। हमने राजस्थान में सामूहिक नेतृत्व में यह चुनाव लड़ा। अब पार्टी का संसदीय बोर्ड निर्णय लेगा और जिसे भी जिम्मेदारी दी जाएगी, हम सब मिलकर राजस्थान के पिछले पांच साल बनाने का समय निकालने का प्रयास करेंगे।”

चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार, राजस्थान में बीजेपी को 115 सीटों से आगे चल रही है और कांग्रेस 69 पर आगे है। तो वहीं आईएनडी 7 और बसपा 2 सीट से आगे चल रही है। बता दें कि राजस्थान की 200 में से 199 विधानसभा सीटों पर 25 नवंबर को मतदान हुआ था।