दिल्ली मेट्रो में ब्लू लाइन पर सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर, पढ़ें ये रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 नवंबर 2023): ब्लू लाइन के करोल बाग और राजीव चौक स्टेशन के बीच 25 और 26 नवंबर की मध्यरात्रि को मरम्मत के काम के चलते रविवार की सुबह मेट्रो थोड़ा लेट से चलेगी। यह जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन(DMRC) की ओर से शुक्रवार को दी गई है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, 25 और 26 नवंबर 2023 की मध्यरात्रि को ब्लू लाइन (द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली) के करोल बाग और राजीव चौक खंड के बीच निर्धारित रखरखाव कार्य करने के लिए, रविवार की सुबह (26 नवंबर) लाइन पर ट्रेन सेवाओं को संक्षिप्त रूप से विनियमित किया जाएगा।

डीएमआरसी ने बताया कि “राजस्व सेवाओं के प्रारंभ समय से सुबह 6 बजे तक करोल बाग से राजीव चौक तक ट्रेन सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी। इसलिए, झंडेवालान और राम कृष्ण आश्रम मार्ग मेट्रो स्टेशन सुबह 6 बजे तक बंद रहेंगे। इस खंड/स्टेशनों पर सेवाएं सुबह 6 बजे से शुरू होंगी।”

डीएमआरसी ने आगे बताया कि “द्वारका सेक्टर-21 – करोल बाग और राजीव चौक – नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली से सेवाएं कार्यदिवस की समय सारिणी के अनुसार उपलब्ध रहेंगी। यात्रियों को सूचित करने के लिए स्टेशनों और ट्रेनों के अंदर नियमित घोषणाएं की जाएंगी और अतिरिक्त कर्मचारी भी तैनात किए जाएंगे।”