इंदिरा गांधी दिल्ली महिला तकनीकी विश्वविद्यालय के छठे दीक्षांत समारोह में शामिल हुए एलजी विनय सक्सेना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 नवंबर 2023): इंदिरा गांधी दिल्ली महिला तकनीकी विश्वविद्यालय (IGDTUW) में छठा दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना देश के पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के साथ शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने छात्रों को डिग्री, पुरस्कार और पदक प्रदान किए। दिल्ली एलजी विनय कुमार सक्सेना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मंगलवार को इससे संबंधित तस्वीरें शेयर की है।

दिल्ली एलजी विनय कुमार सक्सेना ने एक्स पोस्ट में लिखा है, “मुख्य अतिथि माननीय पूर्व उपराष्ट्रपति श्री एम वेंकैया नायडू जी के साथ, इंदिरा गांधी दिल्ली महिला तकनीकी विश्वविद्यालय (IGDTUW) के छठे दीक्षांत समारोह में प्रतिभाशाली महिला छात्रों को डिग्री, पुरस्कार और पदक प्रदान किए।”

विनय कुमार सक्सेना ने आगे कहा कि “छात्रों को अपने जुनून का पता लगाने, दायरे से हटकर सोचने और राष्ट्र निर्माण में योगदान देने की सलाह दी। श्री नायडू जी ने अपने दीक्षांत भाषण में अपने ओजस्वी भाषण से छात्रों को प्रेरित किया और आगे बढ़ने के लिए शेयर और केयर की भारतीय संस्कृति को अपनाने का आह्वान किया। स्नातक करने वाले छात्रों और उनके माता-पिता, साथ ही IGDTUW के संकाय और प्रबंधन को मेरी शुभकामनाएं।”