दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा-2015 से फंसाने की कोशिश

Arvind Kejriwal

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 अक्टूबर 2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को एक्स पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जानबूझकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को फंसाने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 2015 से उन्हें झूठे केस में फँसाने की कोशिश कर रही है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि “ये 2015 की घटना है। मोदी सरकार 2015 से मुझे झूठे केसों में फँसाने की कोशिश कर रही है। लोगों पर तरह तरह के दबाव बना कर उन्हें मेरे ख़िलाफ़ बयान देने के लिए कहा जाता है। कई लोगों को तो यातनाएँ भी दी गयीं। उन्होंने आगे कहा कि “प्रधान मंत्री जी देश के लिए काम करने के बजाय 24 घंटे अपने विरोधियों को झूठे मामलों में फँसाने के षड्यंत्र बनाते रहते हैं।”

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में हैं। दिल्ली के शराब घोटाला मामला में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जेल में हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र भी फंसे हुए है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के कई विधायकों के घर पर भी जांच एजेंसियों की कार्रवाई जारी है।।