भारत की महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को हराकर जीता स्वर्ण पदक

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 सितंबर 2023): एशियन गेम्स के फाइनल मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को 19 रन से हराकर स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया है। भारतीय महिला टीम की इस शानदार जीत पर देश भर से लोग उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर ट्वीट कर भारतीय महिला टीम को बधाई दी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “शानदार, शुद्ध सोने का प्रदर्शन। हमारी महिला क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई। इस उत्कृष्ट उपलब्धि पर हमारी अविश्वसनीय टीम को बधाई – चमकते रहो।”

तो वहीं केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर कहा है, “यह सोना है। हमारी महिला क्रिकेट टीम को एशियाई खेलों में शानदार शुरुआत करने और क्रिकेट में पहला स्वर्ण पदक घर लाने पर बधाई!! ब्लू महिलाओं की ओर से बहादुरी भरा प्रयास और शानदार क्षेत्ररक्षण, राख से उठना और क्रिकेट प्रशंसकों को आखिरी क्षण तक अपनी सीटों से बांधे रखना। यह ऐतिहासिक जीत उनके धैर्य, अदम्य भावना और लचीलेपन का प्रमाण है, एक ऐसा क्षण जो इंडिया के एशियाई खेलों के इतिहास में हमेशा अंकित रहेगा। चैंपियंस को बधाई।”