फंड खर्च को लेकर AAP-BJP में घमासान, सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली वालों को लेकर क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 अगस्त 2023): देश की राजधानी दिल्ली में 9 और 10 सितंबर को G20 शिखर सम्मेलन आयोजित होने वाला है। इसे लेकर राजधानी दिल्ली में खास तैयारियां की जा रही है। वहीं अब जी-20 शिखर सम्मेलन की तैयारियों पर किए गए फंड खर्च को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता के बीच क्रेडिट वार छिड़ गया है।

दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि “मुझे समझ नहीं आता कि बीजेपी इतने बड़े मौके पर ऐसी तुच्छ बातें क्यों कर रही है। हमने (जी20 शिखर सम्मेलन के लिए) हमें धन नहीं देने के लिए उनसे कभी सवाल नहीं किया। दिल्ली के लोग अपने पैसे से जी20 का जश्न मनाकर खुश हैं।”

साथ ही, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जी20 शिखर सम्मेलन की तैयारियों पर कहा कि “जी20 शिखर सम्मेलन की तैयारियां पूरी हो चुकी है। दिल्ली को सुंदर बनाया जा रहा है। जिन मुख्य मार्गों पर प्रतिनिधि पहुंच सकते हैं, उन्हें सुंदर बनाया जा रहा है। पेड़ों और फूलों के गमलों का इस्तेमाल किया जा रहा है। डॉक्टरों और अस्पतालों को हाई-अलर्ट मोड पर रखा गया है।”

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि G20 शिखर सम्मेलन की तैयारियों के लिए दिल्ली में जो बदलाव हो रहा है, वह केंद्र सरकार द्वारा फंड किया गया है। साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर क्रेडिट लेने का आरोप‌ लगाया है।