दिल्ली सरकार पर बीजेपी ने लगाया छात्रों के शोषण का गंभीर आरोप, साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (28/08/2023): दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल सरकार की बदहाल शिक्षा व्यवस्था की अब पोल खुल चुकी है, फिर भी ये लोग बेशर्मी से इसे वर्ल्ड क्लास शिक्षा व्यवस्था कहते हैं। सचदेवा ने कहा कि AAP के नेताओं का बस यही काम है कि दिल्ली को कैसे लूटना है और लोगों को कैसे परेशान करना है।

वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आज दिल्ली के सरकारी स्कूलों का बुरा हाल है। सेक्टर-11, रोहिणी में दिल्ली सरकार के स्कूल के अंदर 2 बच्चों के साथ उसी स्कूल में यौन उत्पीड़न हुआ, पर अरविंद केजरीवाल अभी तक इस पर मौन हैं। हर बात पर बयानबाजी करने वाले आम आदमी पार्टी के नेता आज इस पर क्यों चुप हैं और इस मामले को दबाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि नागलोई की आप पार्षद हेमलता लाडला के पति राजेंद्र लाडला द्वारा एमसीडी इंस्पेक्टर से रंगदारी का मामला AAP का असली चरित्र दिखाता है। दिल्ली में शिक्षा की स्थिति बहुत खराब है। केजरीवाल सरकार के शिक्षा मॉडल की अब पोल खुल चुकी है।

दिल्ली बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि मैं दिल्ली भाजपा के विधायकों की ओर से शिक्षा मंत्री आतिशी के इस्तीफे की माँग करता हूँ। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था का बुरा हाल हो रखा है केजरीवाल सरकार सिर्फ विज्ञापनों में मस्त है।।