दिल्ली में जनसेवा ड्राइवर पार्टी की बैठक, आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने पर मंथन जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (22/07/2023): दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में जनसेवा ड्राइवर पार्टी की तरफ से दो दिवसीय अधिवेशन का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में जनसेवा ड्राइवर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। ड्राइवरों की समस्या और उसके निदान को लेकर जन सेवा ड्राइवर पार्टी अग्रसर रही है, इसी कड़ी में आज अधिवेशन का आयोजन किया गया।

जनसेवा ड्राइवर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तिवारी ने टेन न्यूज से कहा कि हमारा दो दिवसीय अधिवेशन का आयोजन दिल्ली में सकारात्मक वातावरण में हुआ है। जनसेवा ड्राइवर पार्टी हमेशा से ड्राइवरों के हित के लिए संघर्ष कर रही है। लेकिन ताजुब की बात यह है कि तमाम राजनीतिक पार्टियों ने सिर्फ चुनाव के दौरान ड्राइवर समूह को लोकलुभावन वादे देकर वोट लिया लेकिन उनकी बातों को पूरा नहीं किया।

जनसेवा ड्राइवर पार्टी की तरफ से आगामी सितंबर माह में एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसमें देश हित के मुद्दों के साथ-साथ ड्राइवरों की समस्याओं को लेकर भी सरकार को चेताने का काम करेंगे। जन सेवा ड्राइवर पार्टी की अगर मांगों को सरकार नहीं मानती है तो आने वाले दिसंबर माह में राष्ट्रीय स्तर पर हम लोग आंदोलन करेंगे।

जनसेवा ड्राइवर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण आर तिवारी ने बताया कि 2024 लोकसभा चुनाव में जनसेवा ड्राइवर पार्टी अपने दम पर पूरे हिंदुस्तान में चुनाव भी लड़ेगी। जनसेवा ड्राइवर पार्टी पूरे हिंदुस्तान में अपना प्रत्याशी उतारेगी और जो भी सरकार हमारी मांगों के साथ विश्वासघात किया है उनको हम सबक सिखाने का काम करेंगे।।