‘दिल्ली विधानसभा में कश्मीरी पंडितों के दर्द का उड़ाया मजाक’ माफी मांगें केजरीवाल: भाजपा नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/03/2022): भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा कि दिल्ली विधानसभा में कश्मीरी पंडितों के दर्द का मजाक और अपमान करने के लिए केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने भाषा को लेकर भी केजरीवाल पर प्रहार करते हुए कहा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना बीजेपी का संस्कार नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि याद है ना और याद रहना चाहिए इतिहास के अंदर जिन-जिन लोगों ने हिंदुओं का अपमान और मजाक उड़ाया है उनका हर्ष कैसा हुआ है।

उन्होंने कहा कि किसी के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना यह बीजेपी का संस्कार नहीं है। दिल्ली के मुख्यमंत्री माफी मांगे जिन्होंने विधानसभा के अंदर आम आदमी पार्टी का मुख्या होकर कश्मीरी पंडितों के दर्द पर हताहत किया है। उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों के घाव पर उन्होंने नमक छिड़कने का काम किया है और विधानसभा में उनके दर्द का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि याद है ना, याद रहना चाहिए इतिहास के अंदर जिन-जिन लोगों ने हिंदुओं का अपमान और मजाक उड़ाया है उनका हर्ष कैसा हुआ है। इसके अलावा उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस, लालू और मुलायम जैसा हर्ष भी आम आदमी पार्टी और केजरीवाल का होने वाला है।